Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Actress Malaika Arora Shared Fitness Tips, Told- Three Yoga Can Be Done...

Actress Malaika Arora Shared Fitness Tips, Told- Three Yoga Can Be Done With Body Tones | Malaika Arora ने वीडियो शेयर कर दिए फिटनेस टिप्स, बताया


मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बेहद फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपने फैशन सेंस के साथ ही फिटनेस के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को वीडियो शेयर कर फिट रहने के टिप्स देती रहती हैं. फिलहाल मलाइका अरोड़ा ने टोंड बॉडी पाने की चाह रखने वालों को एक वीडियो शेयर कर बताया है कि तीन योगासन कर वे टोंड बॉडी पा सकते हैं.

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में  मलाइका अरोड़ा तीन योगासन के बारे में बताती नजर आ रही हैं. वे बताती हैं कि रोज वृक्षासन, उत्कटासन और नौकासन करने से बॉडी टोंड की जा सकती हैं. साथ ही इन योगासन को करने से शरीर मजबूत भी बनता है.

मलाइका ने इन तीन योगासन के बारे में बताया है

1-वृक्षासन- इस योगासन को ट्री पोज भी कहा जाता है. इस आसन को करने से माइंड और बॉडी के बीच अच्छा बैलेंस बन जाता है. इतना ही नहीं ये योगासन पैरों को भी मजबूत करता है.

2-नौकासन- इस योगासन को बोटपोज के नाम से भी जाना जाता है. इस आसन को करने से शरीर की चर्बी कम की जा सकती है यानी ये फैट को बर्न करता है. साथ ही ये बॉली में लचीलापन लाने और बैक की मसल्स को भी मजबूत करता है.

Malaika Arora ने वीडियो शेयर कर दिए फिटनेस टिप्स, बताया- तीन योगासन से की जा सकती है Body Toned

3- उत्कटासन– इस योगासन को चेयर पोज के नाम से भी जाना जाता है. इस आसन को करने से बैक और कूल्हे के फ्लेकर्स्स को स्ट्रॉन्ग किया जा सकता है. इससे दिल और पेट के अंगों को भी उत्तेजिक करने में काफी मदद मिलती है.

Malaika Arora ने वीडियो शेयर कर दिए फिटनेस टिप्स, बताया- तीन योगासन से की जा सकती है Body Toned

फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं मलाइका

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले भी कई वीडियोज शेयर कर फिटनेस टिप्स दिए हैं. हाल ही एक पोस्ट में मलाइका ने खुद को फिट रखने और टोंड बॉडी पाने के लिए तीन जरूरी चीजों के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था कि, “’टोंड और फिट बॉडी पाने के ले आपके दिन की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए, इसके साथ ही वर्कआउट करना और साफ चीजें खाना भी बेहद जरूरी है.” ये तीन चीजें सेहमंद लाइफ के लिए बेहद जरूरी हैं. इनमें से किसी एक की ताकत को भी कम नहीं आंका जा सकता है. लेकिन आपको इन तीनों में से सबसे ज्यादा जरूरी क्या लगता है”?

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यूजर्स ने उठाए मालव राजदा पर सवाल, मिला चौंकाने वाला जवाब

Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की निर्देशक रोहित शेट्टी की सराहना





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments