Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Actress Kishwer Merchant Kangana Ranaut Tussle Over Not Wearing Mask

Actress Kishwer Merchant Kangana Ranaut Tussle Over Not Wearing Mask


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में कंगना की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बिना मास्क के नजर आ रही हैं. कंगना के मास्क न पहनने का कई लोग विरोध कर रहे हैं तो कई लोगों ने इसके लिए उनका बचाव भी किया है.

अब इस मामले में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल किश्वर मर्चेंट की भी प्रतिक्रिया आई है. किश्वर ने इंस्टाग्राम पर कंगना की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिना मास्क के नजर आ रही थीं. इस तस्वीर को पोस्ट करने पर किश्वर को कई लोगों ने DM भी किए थे. पर्सनल मैसेज में लोगों ने कंगना का बचाव किया था जबकि कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था.

किश्वर ने इसके लिए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो की सीरीज शेयर की है. किश्वर ने कहा कि उन्होंने अपनी स्टोरी में सिर्फ पूछा था कि मास्क किधर है, मैडम? इसके बचाव में उनके फैन्स कह रहे हैं कि वह चार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इन सब बातचीत के बीच किश्वर ने ये स्वीकार किया कि कंगना कमाल की एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्होंने सवाल भी उठाया कि उनका मास्क कहां है.

किश्वर ने कहा कि इस तस्वीर के बदले कई लोग उन्हें उनके स्वभाव के आधार पर जज कर रहे हैं जो कि बिल्कुल गलत है. मैंने रियलिटी शो में छह साल पहले हिस्सा लिया था और वहां जो भी लड़ाई-झगड़ा हुआ वह छह साल पुरानी बात है, लेकिन कंगना ने मास्क नहीं पहना ये तो सिर्फ छह घंटे पुरानी बात है उस पर कोई कुछ बात नहीं कर रहा.

ये भी पढ़ें-

क्या दोबारा एक हो सकते हैं श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली, एक्टर ने दिया ये जवाब

मालदीव में वैकेशन पर हैं सुरभि ज्योति, सामने आया हॉट बिकिनी लुक





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments