Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Abhishek Bachchan Rishi Kapoor Remember Delhi 6 Said When He Said How...

Abhishek Bachchan Rishi Kapoor Remember Delhi 6 Said When He Said How Can He Die | अभिषेक बच्चन ने Rishi Kapoor को याद किया, बोले


बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. अभिषेक के करियर में एक ऐसी ही फिल्म थी दिल्ली-6. ये फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म की गूंज वेनिस फिल्म फेस्टिवल तक सुनाई दी थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ सोनम कपूर ने स्क्रीन शेयर की थी और वाहिदा रहमान, दिव्या दत्ता और ऋषि कपूर निर्णायक भूमिका में नजर आए थे.

अब अभिषेक बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर के अभिनय की भी काफी तारीफ की है. फिल्म में एक तरह से दो अंत होते हैं एक बार रौशन यानी अभिषेक बच्चन दोबारा अपने जीवन में लौटते हैं अपने दादा से सपने में मिलने के बाद जबकि एक अन्य में रौशन को मर जाना था.

अभिषेक ने बताया, ‘ओरिजनल में रौशन को मर जाना था और चिंटू अंकल ने इस पर कहा कि ये कैसे मर सकता है? कम से कम आपको एक उम्मीद छोड़नी चाहिए और जिसके बाद मुझे फ्लाइट पकड़नी थी.’ इसके अलावा अभिषेक ने वो समय भी याद किया जब ऋषि कपूर ने अपनी परफोर्मेंस से अभिषेक का दिल जीत लिया था.

उन्होंने एक सीन के बारे में बोलते हुए कहा, ‘उन्होंने एक कॉफी का मग पकड़ा हुआ था, लेकिन उनकी कलाकारी ऐसी थी कि पता ही नहीं चलता था कि ये कॉफी का मग ऑन और ऑफ कैमरा एक जैसा रहता था क्योंकि चिंटू अंकल कैमरे के सामने और बाद में एक समान रहते थे. उनका कॉफी मग सहारा बन गया था और उन्होंने कुछ ऐसे उस सीन किया.’

ये भी पढ़ें-

क्या दोबारा एक हो सकते हैं श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली, एक्टर ने दिया ये जवाब

मालदीव में वैकेशन पर हैं सुरभि ज्योति, सामने आया हॉट बिकिनी लुक





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments