Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle Aalia Bhatt Revealed The Secret Of Valentine Date In Koffee With Karan...

Aalia Bhatt Revealed The Secret Of Valentine Date In Koffee With Karan Said Boyfriend Did Not Talk To Her On Date | ‘कॉफी विद करण’ में Aalia Bhatt ने खोला वेलेंटाइन डेट का राज, कहा


आलिया भट्ट अब बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से हैं. उनकी एक्टिंग और उनका चुलबुलापन सभी को उनका दीवाना बना देता है. इन दिनों आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते पर मुहर साल 2018 में सोनम कपूर की शादी के मौके पर लगाई थी जहां ये दोनों एक साथ पहुंचे और साथ में ही पैपराजी को पोज भी दिए. लेकिन अब आलिया का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वो अपने ये कहते हुए सुनाई दे रही है कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ वेलेंटाइन डे पर अच्छा व्यवहार नहीं किया था.

बॉयफ्रेंड ने वेलेंटाइन डेट पर नहीं की थी मुझसे बात

दरअसल कुछ साल पहले आलिया और परिणीति चोपड़ा के एक साथ करण के शो कॉफी विद करण में गई थी. जहां उन्होंने अपनी लाइफ के किस्से सुनाए थे. वहीं करण के पूछे एक सवाल पर उन्होंने बताया था कि, उन्होंने बहुत पहले ही वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर लिया है. आलिया ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि, बहुत पहले मेरा एक बॉयफ्रेंड मुझे वेलेंटाइन डे पर डेट पर लेके गया था. लेकिन उसने पूरे टाइम मुझसे बात नहीं की. इसलिए मुझे ये सब बहुत ही ओवररेटिड लगता है. वहीं आलिया की इस बात  के बाद करण और परिणीति ने आलिया से इस बारे में और जानना चाहा तो आलिया ने कहा कि, हमने कुछ नहीं किया, क्योंकि तब हम बहुत यंग थे और बहुत कम वक्त के लिए ही साथ थे.

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर-आलिया

बता दें कि आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते के तीन साल पूरे कर लिए है. और खबरों के मुताबिक बहुत जल्द वो शादी भी करने वाले हैं. वहीं कुछ वक्त पहले अपने एक इंटरव्यू में शादी के सवाल पर कहा था कि, अगर देश में में ये कोरोना महामारी ना फैली होती तो हम शादी कर चुके होते. वर्कफ्रंट की बात करें तो ये कपल बहुत जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देने वाला है. फैन्स को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें-

निक्की तम्बोली ने दिवंगत भाई को किया याद, आसमान की तस्वीर शेयर कर लिखा- तुम्हें देख नहीं सकती

सोशल मीडिया पर उड़ी किरण खेर के निधन की अफवाहें, पति अनुपम खेर बोले – प्लीज ऐसी निगेटिव खबरें ना फैलाएं

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments