Wednesday, April 14, 2021
Home देश समाचार 63 दिनों से धरने पर कर्मचारी: जाट स्कूल के कर्मियों का आंदोलन...

63 दिनों से धरने पर कर्मचारी: जाट स्कूल के कर्मियों का आंदोलन जारी, नहीं मिला 37 महीनों से वेतन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहतकएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जाट स्कूल के अध्यापक, कर्मचारी एवं आजीवन सदस्य धरने पर बैठे हैं।

जाट स्कूल में पिछले 36 महीनों से वेतन न मिलने की वजह से आंदोलन कर रहे जाट स्कूल के अध्यापक, कर्मचारी एवं आजीवन सदस्य पिछले 63 दिनों से चौ. छोटूराम की समाधि स्थल पर धरने पर बैठे हैं। जाट स्कूल के अध्यापक व धरना संयोजक दीपक नांदल ने कहा कि यह बेमियादी धरना जब तक जारी रहेगा तब तक अध्यापकों को उनका वेतन नहीं मिल जाता।

इस अवसर पर अध्यापक जगदीप हुड्डा ने कहा कि हम लगातार कई सालों से इस स्कूल को ऊंचा उठाने के लिए मेहनत कर रहे हैं लेकिन यह ज्यादती है कि हमें पिछले 36 महीनों से वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा। इसके बावजूद भी हम धरने के साथ-साथ बच्चों की सभी कक्षाएं तथा स्कूल से संबंधित हर काम करने के साथ-साथ जारी रखे हुए हैं।

आजीवन सदस्य एडवोकेट चंचल नांदल ने कहा कि अभी हम प्रशासक द्वारा दिए गए आश्वासन की वजह से शांत हैं, नहीं तो जल्द ही इसे एक बड़े आंदोलन का रूप देकर एक महापंचायत करके सारे मामले को समाज के बीच में लेकर जाएंगे। समाज जो इस सन्दर्भ में निर्णय लेगा वही सभी को मंजूर होगा। धरने पर अठगामा प्रधान रणबीर नांदल, अध्यापक अशोक नांदल, अमरजीत नांदल, अध्यापिका संतोष लाठर, जीनत, विनोद राठी, रेखा मलिक, कीर्ति, अमीता, कांता डीपी, सुनीता सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments