Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार हिसार जीआरपी का खुलासा: ट्रेन में लूट के पीड़ित ने जाखल में...

हिसार जीआरपी का खुलासा: ट्रेन में लूट के पीड़ित ने जाखल में पंजाब जीआरपी के जवानों काे दी थी लिखित शिकायत


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Victim Of The Robbery In The Train Had Given A Written Complaint To The Soldiers Of The Punjab GRP In Jakhal.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेन का सिग्नल फेल कर राेक हुई थी लूट

अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में लूट के मामले में जीआरपी की जांच में एक और खुलासा हुआ है। जाखल में अजमेर के पीड़ित हेमराज ने हरियाणा के जीआरपी के जवानाें काे नहीं बल्कि पंजाब के जवानाें काे लिखित शिकायत दी थी। यही नहीं संगरूर में भी जीआरपी की शिकायत पर जीराे एफआईआर दर्ज की गई थी।

उधर, फरार बदमाशाें की तलाश में जीआरपी ने कई स्थानाें पर दबिश दी मगर सफलता नहीं मिली।गुरुवार तड़के अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस हिसार से रवाना हाेकर बरवाला रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी। जब ट्रेन बरवाला स्टेशन पर पहुंचने वाली थी ताे बदमाशाें ने ट्रेन का सिग्नल फेल कर राेक लिया था। यात्रियाें से नकदी व आभूषण माेबाइल लूट लिए थे। आरपीएफ ने सिग्नल फेल करने पर अज्ञात के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। दाे दिन बाद अजमेर के पीड़ित हेमराज की शिकायत पर हिसार जीआरपी ने स्नेचिंग का केस दर्ज किया था।

पीड़ित का आराेप था कि उसने जाखल में जीआरपी के जवानाें काे शिकायत दी थी मगर उन्हाेंने केस दर्ज नहीं किया था। जीआरपी हिसार प्रभारी सतबीर सिंह का कहना है कि जांच में सामने आया है कि जाखल में जिन जवानाें काे पीड़ित ने शिकायत दी थी वह पंजाब जीआरपी के थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments