Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार समीक्षा बैठक: मार्च 31 तक पूरे नहीं हुए सीएम अनाउंसमेंट के काम,...

समीक्षा बैठक: मार्च 31 तक पूरे नहीं हुए सीएम अनाउंसमेंट के काम, निगम कमिश्नर ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

निगम कमिश्यर यशपाल यादव

  • सरकार से फंड न मिलने से नहीं पूरे हो पाए काम, रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेजकर मांगा जाएगा फंड

राज्य सरकार की ओर से तय समय सीमा 31 मार्च तक सीएम अनाउंसमेंट के काफी काम पूरे नहीं हो पाए। नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव ने इंजीनियरिंग विभाग के अधिकािरयों के साथ समीक्षा बैठक कर स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है। जिससे सरकार के पास प्रपोजल भेजकर वस्तुस्थिति से अवगत कराकर फंड की मांग की जा सके।

राज्य सरकार ने सभी जिलाें को आदेश दिया था कि उनके यहां सीएम अनाउंसमेंट के काम 31 मार्च तक हर हाल में पूरे कर लिए जाएं। लेकिन कंगाली से जूझ रहे फरीदाबाद नगर निगम में चल रहे सीएम अनाउंसमेंट के काम डेट लाइन तक पूरे नहीं हो पाए। सीएम अनाउंसमेंट की बात करें तो एनआईटी की पेरिफेरल रोड का निर्माण पूरा होना था। लेकिन वह अटक गया। इसके अलावा सेक्टर-12 में लघु सचिवालय में निगम मुख्यालय का भी निर्माण कराया जा रहा है। इसके अलावा अलग-अलग जगह सीएम अनाउसमेंट के तहत कम्युनिटी सेंटर और पार्क का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन ये सभी काम फंड की वजह से अटक गए हैं।

स्टेटस रिपोर्ट सौंपे अधिकारी
निगम कमिश्नर ने समीक्षा बैठक में शामिल सभी इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे शहर में चल रहे सभी सीएम अनाउंसमेंट कार्यों की वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट तैयार करें। ठेकेदारों का कितना बकाया है। सरकार की ओर से कितना फंड आना है और कब तक काम पूरा होने की उम्मीद है। एक विस्तृत रिपोर्ट बनाकर दें। जिससे उसे सरकार को भेजी जा सके और अधूरे कामों के लिए फंड मांगा जा सके।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments