Saturday, May 8, 2021
Home देश समाचार शादी की तैयारियों में सेंध: डॉक्टर के घर से 10 लाख नकदी...

शादी की तैयारियों में सेंध: डॉक्टर के घर से 10 लाख नकदी और सोने के गहने चोरी, 24 अप्रैल को बंधने वाले हैं विवाहिक बंधन में


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अलमारी में रखी 10 दस लाख रुपए की नकदी, 60 ग्राम सोना, सोने की एक अंगूठी, सोने की एक चेन, एक मंगलसूत्र, सोने के चार कड़े, हीरे की दो अंगूठी समेत अन्य गहने गायब हो गए हैं।

शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इस बार चोर एक डॉक्टर बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों की नकदी और गहने ले उड़े हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर- 49 थाना पुलिस ने IPC की धारा 380 और 454 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल और आसपास के क्षेत्रों में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।

बता दें कि मूल रूप से हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले डॉक्टर की 26 अप्रैल को शादी है और वह इसकी तैयारियों में जुटे हुए थे। इसलिए इतना कैश और गहने घर में रखे हुए थे और चोरों को इसकी भनक रही होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सेक्टर- 51 स्थित मकान नंबर 197/ए निवासी डॉ.गौरव वार्ष्णेय के घर में हुई है। सेक्टर 46 में वे अपना क्लीनिक चलाते हैं। रोजाना की तरह ही मंगलवार सुबह वह अपने क्लीनिक पर गए थे और रात करीब साढ़े 10 बजे जब लौटे तो पाया कि घर के मेन डोर का लॉक व कुंडी टूटी हुई थी और अंदर कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।

ये हुआ गायब

अलमारी में रखी 10 दस लाख रुपए की नकदी, 60 ग्राम सोना, सोने की एक अंगूठी, सोने की एक चेन, एक मंगलसूत्र, सोने के चार कड़े, हीरे की दो अंगूठी समेत अन्य गहने।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments