Thursday, April 15, 2021
Home देश समाचार वांछित बदमाश गिरफ्तार: BJP की महिला नेता से मांगी थी 20 लाख...

वांछित बदमाश गिरफ्तार: BJP की महिला नेता से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, हरियाणा-दिल्ली में आरोपी के खिलाफ पहले भी 9 केस दर्ज


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 20 Lakh Ransom Was Demanded From Female Leader Of BJP, 9 Cases Filed Against Accused In Haryana Delhi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झज्जर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस हिरासत में आरोपी बदमाश।

हरियाणा पुलिस ने बुधवार को वांटेड बदमाश को काबू करने में सफलता पाई है। आरोपी ने हाल ही में झज्जर जिले की राजनीति में विशेष पहचान रखने वाली भाजपा नेत्री कमलेश अत्री से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। इसी मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया तो जांच में सामने आया कि उक्त बदमाश के खिलाफ हरियाणा और दिल्ली में पहले से ही 9 केस दर्ज हैं।

आरोपी की पहचान वीरेन्द्र उर्फ बसन्ती लुहार के रूप में हुई है, जो हरियाणा व दिल्ली ही नहीं बल्कि अन्य कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। कमलेश अत्री से फिरौती मांगने के लिए आरोपी ने उत्तर प्रदेश की एक महिला की मदद ली थी। महिला ने उसे सिम उपलब्ध कराया था, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं।

घटनाक्रम का खुलासा बुधवार को झज्जर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में DSP राहुलदेव शर्मा ने किया। DSP ने बताया कि पिछले दिनों भाजपा नेत्री कमलेश अत्री से 20 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था। आरोपी विरेन्द्र ने वर्चुअल सिम का इस्तेमाल करके फिरौती मांगी थी। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था।

आरोपी ने जिस जगह फिरौती की रकम देने को कहा, वहां पुलिस ने अपना जाल बिछाया, जिसमें वह फंस गया और पुलिस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। DSP ने बताया कि आरोपी हरियाणा हीं नहीं, बल्कि अन्य कई राज्यों के आधा दर्जन से ज्यादा हाई प्रोफाइल गैंग से सम्बन्ध रखता है। वह गैंग के सदस्यों को हथियार उपलब्ध कराता है और खुद भी शार्प शूटर है।

आरोपी पर रोहतक, सोनीपत, झज्जर, नजफगढ़ दिल्ली सहित कई स्थानों पर 9 संगीन मामले दर्ज हैं। उसने हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट और फिरौती मांगने जैसी वारदातों को अंजाम दिया है। सोनीपत में अदालत के अंदर हुए मर्डर में उसने हत्यारोपी को हथियार उपलब्ध कराने की बात कबूली है। पिछले दिनों आरोपी ने नजफगढ़ दिल्ली में भी व्यापारी से फिरौती मांगी थी। आरोपी ने पानीपत में एक पैट्रोल पंप भी लूटा था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments