Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार लगता है पुलिस का खौफ ही नहीं: सोनीपत में कुछ ही घंटों...

लगता है पुलिस का खौफ ही नहीं: सोनीपत में कुछ ही घंटों में 3 ठेकों पर लूटपाट, शराब लेने के बहाने खुलवाया था, खंगाली जा रही आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat Within 3 Hours, 3 Contracts Were Looted, Opened On The Pretext Of Taking Liquor, Footage Of CCTV Cameras Being Scrutinized

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोनीपत5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोनीपत में शराब के ठेके पर लूटपाट की घटना के बाद जांच करतने पहुंची पुलिस टीम।

सोनीपत में बेखौफ लुटेरों ने खाकी को खुली चुनौती देते हुए शराब के तीन ठेकों पर लूटपाट की घटना कां अंजाम दिया। लुटेरों ने शराब लेने के बहाने ठेकों को खुलवाया और नकदी और मोबाइल लूटकर भाग गए। तीनों ठेकों से 2.55 लाख रुपए और चार मोबाइल के साथ ही शराब भी लूटी गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। शराब ठेकों के साथ ही आसपास में लगे CCTV कैमरों की फुटेज सर्च की जा रही है।

पानीपत जिले के गांव जाटल के रहने वाले राजेश शर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह आरआरबी एंड कंपनी के शराब के ठेके पर सेल्समैन है। यह ठेका पुलिस अधीक्षक कार्यालय से थोड़ा आगे पुलिस लाइन के पास है। राम में करीब 11.40 पर ठेके के अंदर था। उसी समय 4-5 लड़के ठेके के अन्दर घुस आए। मास्क लगाए होने के कारण उनके चेहरे साफ नहीं दिख रहे थे। उनमें से दो ने अंदर पहुंचते ही पिस्तौल निकाल ली। उनके दो-तीन साथी हाथों में डंडे लिए थे। ठेके के अंदर आते ही उन्होंने मुझको गन-प्वाइंट पर ले लिया और मेरी जेब से पर्स निकाल लिया। उसमें 25 हजार रुपए रखे हुए थे। एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और ड्रादविंग लाइसेंस भी उसमें था। उन्होंने मेरी जेब से मोबाइल भी निकाल लिया। उसके बाद ठेके के गल्ले में रखे हुए एक लाख पांच हजार रुपए निकाल लिए। इसके साथ ही लुटेरे ठेके पर लगे CCTV कैमरे की DVR को उखाड़कर ले गए।

पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसी तरह खरखौदा क्षेत्र के दो गांवों में स्थित शराब के ठेकों पर हथियार के बल पर नकदी लूट ली गई। गुरुवार की रात को स्विफ्ट कार सवार पांच-छह हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दोनों शराब के ठेके एक ही ठेकेदार के हैं।

सिसाना निवासी मुकेंद्र का कहना है कि उसके गढ़ी सिसाना स्थित शराब के ठेके पर रात को स्विफ्ट कार सवार पांच-छह युवक पहुंचे, जिन्होंने शराब लेने के नाम पर ठेके के सेल्समैन सुनील से ठेका खुलवाया। इसके बाद पिस्तौल व चाकू दिखाकर 45 हजार की नकदी, एक पेटी शराब व सुनील का मोबाइल छीन लिया। इसके साथ ही बदमाश सुनील के साथ बैठे एक अन्य युवक बलवान का भी मोबाइल छीन ले गए।

करीब आधे घंटे बाद बदमाश उसके सिसाना स्थित शराब ठेके पर पहुंचे और वहां भी शराब लेने के बहाने ठेके को खुलवाया और सेल्समैन आशुतोष से 80 हजार की नकदी, उसका पर्स व मोबाइल छीन ले गए। शिकायत पर खरखौदा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments