Tuesday, June 22, 2021
Home देश समाचार रेवाड़ी में युवक ने लगाया फंदा: शहर गए पिता को फोन करके...

रेवाड़ी में युवक ने लगाया फंदा: शहर गए पिता को फोन करके बताया- कुछ लड़के मुझे बहुत तंग करते हैं और फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 25 Year Old Boy Committed Suicide Due To Metal Harassment By Some Boys In Rewari Of Haryana

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक ने सुसाइड नोट नहीं छोड़ा, लेकिन कुछ युवकों द्वारा शोषण किए जाने की बात कही थी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में खोल क्षेत्र के गांव आलियावास में 25 वर्षीय युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। मरने से पहले युवक ने कुछ लड़कों पर तंग करने के आरोप लगाए है। पुलिस को दी शिकायत में पिता छोटेलाल ने बताया कि वह निजी काम से रेवाड़ी आया हुआ था, तभी उसके बेटे का फोन आया कि कुछ लड़के मुझे तंग करते हैं। मैं मेंटली हरास हो रहा हूं और उनकी वजह से जान दे रहा हूं।

इसके बाद उन्होंने उसे लगातार फोन किया, मगर फोन अटेंड नहीं हुआ तो उन्होंने इसबारे में पत्नी को बताया। मामल जानने के बाद जब युवक की मां कमरे में तो वह अंदर से बंद मिला। उसने पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया तो सुनील फंदे से लटका मिला। इतनी देर में छोटेलाल घर पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू की।

मौसी के फोन पर भेजे नाम

जांच में पता चला है कि मृतक सुनील कुमार ने फांसी लगाने से पहले एक वीडियो अपनी मौसी के पास भेजा है, जिसमें उसने मारपीट करके तंग करने वाले युवकों का नाम बताते हुए कहा कि वह लड़के काफी दिनों से उसे डरा रहे थे। 5 मई को जब बाहर गया तो उसके साथ मारपीट की गई। वीडियो में सुनील ने बताया कि वे युवक नहीं चाहते हैं कि उनका परिवार आलियावास गांव में रहे। लेकिन सुनील ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

जांच जारी है

खोल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि मृतक युवक के पिता की शिकायत पर मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। कई तथ्य मेल नहीं खा रहे हैं इसलिए इसमें गहनता से जांच की जा रही है। परिवार वीडियो की भी बात कर रहा है लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए सभी तथ्यों को ध्यान में रखा गया है।

घर जमाई है पिता

मृतक सुनील का पिता मूल रूप से जिला महेंद्रगढ़ के गांव दोस्तपुर का रहने वाला है। छोटेलाल की पत्नी के भाई नहीं होने के कारण वह कई सालों से अपनी ससुराल में घर जमाई रह रहा है। वीडियो में सुनील यही कह रहा है कि कुछ युवकों को उनका यहां रहना पसंद नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments