Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार महिला की हत्या पर बड़ा खुलासा: संबंध बनाने में नाकाम रहे देवरों...

महिला की हत्या पर बड़ा खुलासा: संबंध बनाने में नाकाम रहे देवरों ने मारा था विधवा भाभी को, 40 दिन बाद दूसरे गांव के तालाब से मिली थी लाश


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Widows in law Were Killed By The Devars Who Failed To Make A Kaithal Relationship, The Body Was Found From The Pond Of Another Village 40 Days Later.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैथल11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कैथल में पुलिस की गिरफ्त में महिला की हत्या के आरोपी दो देवर और पड़ोसी युवक।

कैथल में एक विधवा महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। गुमशुदगी की रिपोर्ट के 40 दिन बाद जहां उसकी लाश एक गांव के तालाब में सीमेंट के पिलर के साथ चेन से बंधी हुई मिली थी, वहीं एक महीने बाद (हत्या को 70 दिन हो चुके) अब पुलिस ने इसके राज से पर्दा उठाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो देवर भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक ये दोनों न सिर्फ अपनी भाभी के चरित्र पर शक करते थे, बल्कि खुद के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाते थे। विरोध करने पर 3 बच्चों की मां इस महिला की हत्या कर दी गई।

कैथल पुलिस अधीक्षक (SP) लोकेंद्र सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि जिले के गांव कसाण की एक विधवा महिला महिमा (3 बच्चों की मां) 9 जनवरी को सुबह 8 बजे अचानक घर से कहीं चली गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट संगरूर जिले के गांव गिलाड़ी निवासी बसाऊराम ने पुलिस में दर्ज कराई थी। 20 मार्च को गांव बड़सीकरी खुर्द के तालाब में एक पिल्लर के साथ चेन से बंधी मिली थी। पहचान उसका सूट सीने वाली एक रिश्तेदार और माता-पिता द्वारा गई थी।

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने गुरुवार को विधवा के दो देवरों समेत तीन को गिरफ्तार किया है। इस हत्या की वजह के बारे में SP ने बताया कि 2020 में महिला के पति जगभगवान की मौत हो गई थी। इसके बाद महिमा का देवर कंवरभान उससे शादी करना चाहता था, लेकिन इस बात को लेकर वह इनकार करती थी। इतना ही नहीं, बाकी ससुराल वाले भी उसके चरित्र पर शक करते थे। आखिर कंवरभान ने अपने भाई विक्रम और एक पड़ोसी युवक रिंकू के साथ मिलकर अपनी भाभी महिमा की हत्या कर दी।

सबूत मिटाने के लिए शव को सीमेंट के एक पिलर के साथ चेन से बांधकर करीब 14 किलोमीटर दूर दूसरे गांव बड़सीकरी खुर्द के तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार करके इनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 व 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments