Saturday, May 8, 2021
Home देश समाचार भिवानी के बवानीखेड़ा में हत्या: वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 4 कर्मचारियों में...

भिवानी के बवानीखेड़ा में हत्या: वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 4 कर्मचारियों में झगड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला कोई; सुबह 40 फीट गहरे पोंड पड़ा देखा शव


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Bhiwani: Murder Incident In Bawanikheda 4 Employees Of Water Treatment Plant Quarrel, No Police Reached The Spot; The Body Was Seen 40 Feet Deep Pond In The Morning

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिवानीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भिवानी जिले के कस्बा बवानीखेड़ा में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में युवक की लाश मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

भिवानी जिले के कस्बा बवानीखेड़ा में देर रात वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के एक कर्मचारी की उसके ही तीन दोस्तों ने हत्या कर दी। झगड़े की सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला, लेकिन आज सुबह 40 फीट गहरे पोंड में युवक का शव बरामद किया गया है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना कस्बे के वार्ड-6 में स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट की है, जहां हिसार का 25 वर्षीय युवक राजेंद्र उर्फ लंगड़ा 40 फीट गहरे पोंड में मृत मिला है। इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देर रात प्लांट के चौकीदार ने फोन करके यहीं काम करने वाले चार युवकों के आपस में झगड़ रहे होने की सूचना दी थी। पुलिस पहुंची तो वहां कोई नहीं था। इसके बाद सुबह सूचना मिली की वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे पोंड में युवक की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला।

पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है। साथ ही शव को मोर्चरी में भिजवाया और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। इस बारे में थाना प्रभारी रविंद्र कुमार का कहना कि युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। लग रहा है, रॉड से हमला करके उसकी हत्या की गई है और फिर शव को यहां पोंड में फेंक दिया। उसके परिजनों को सूचित करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments