Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार बाप-बेटी के रिश्तों को तोड़ती शराब: पिता के शराब की लत के...

बाप-बेटी के रिश्तों को तोड़ती शराब: पिता के शराब की लत के कारण दो बेटियों ने छोड़ दिया था घर, पुलिस ने परिजनों से मिलाया

  • Hindi News
  • National
  • Two Daughters Had Left Home Due To Alcohol Addiction Of Father, Police Introduced Family

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • दोनों बहनों ने कहा कि उनके पिता रोज शराब पीकर मां से गाली गलौज करते हैं

पिता के शराब की लत से परेशान होकर दो बेटियों ने घर छोड़ दिया। लेकिन, संजय कॉलोनी चौकी की पुलिस ने इन दोनों सगी बहनों को मथुरा से बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया। चार अप्रैल को लड़कियों के पिता ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी 19 व 21 वर्षीय दो लड़कियां बिना बताए घर से कहीं चली गई हैं। इसके बाद मुजेसर थाने की पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

साथ ही मामले की जांच व लड़कियों की बरामदगी के लिए तुरंत उपनिरीक्षक सतपाल एवं महिला सिपाही मंजू की टीम गठित की गई। चौकी प्रभारी के अनुसार लड़कियों की तलाश के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष, पुलिस सोशल मीडिया समूह पर उनकी तस्वीर व गुमशुदगी की बात साझा की। लड़कियों के फोन नंबर भी सार्वजनिक किए। इसके बाद साइबर सेल को मथुरा में लड़कियों के होने की बात पता चली। पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए दोनों लड़कियों को रेती मंदिर, गोकुल, मथुरा से बरामद कर लिया।

इसके बाद पुलिस इन्हें लेकर फरीदाबाद आई। फिर लड़कियों के परिजनों को इसकी सूचना देकर उन्हें चौकी बुलाया गया। जब लड़कियों को उनके परिजनों के सामने बैठाकर बिना बताए घर से जाने का कारण पूछा गया तो दोनों बहनों ने कहा कि उनके पिता रोज शराब पीकर मां से गाली गलौज करते हैं। घर का माहौल रहने लायक नहीं है। इससे निजात पाने के लिए उन्होंने घर छोड़ दिया। चौकी प्रभारी ने लड़कियों के पिता को समझाया कि वे घर के परिवेश को अपने बच्चों के विकास के अनुरूप बनाएं। पिता ने आगे से ऐसा न करने का पुलिस को आश्वासन दिया। इसके बाद लड़कियों को उन्हें सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments