Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार बहादुरगढ़ में सनसनीखेज वारदात: 2 बच्चों के सामने मां की चाकू से...

बहादुरगढ़ में सनसनीखेज वारदात: 2 बच्चों के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या; प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा, CCTV में कैद घटना


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहादुरगढ़7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतका प्रियंका, जिसकी हत्या उसके बच्चों के सामने चाकू से गोदकर की गई।

  • बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, तब वारदात का खुलासा हुआ

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के सौलधा गांव में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात मृतका के दो बच्चों की आंखों के सामने अंजाम दी गई, जिस वजह से बच्चे बदहवासी की हालत में हैं। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। वहीं यह घटना CCTV में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, जब महिला पर हमला किया गया तो बच्चे वहीं थे। बच्चे चीखते चिल्लाते रहे और हमलावर उनकी मां पर चाकू से वार करता रहा। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान प्रियंका(28) के रूप में हुई है। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, तब वारदात का खुलासा हुआ।

पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस और उसके पति सुधीर को दी। खून से लथपथ प्रियंका को परिजन उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे। उधर सदर थाना पुलिस टीम भी मौके पहुंची। ASP विक्रांत भूषण और DSP अशोक कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया।

पुलिस के मुताबिक, मृतका प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है। प्रियंका का कुछ समय से पड़ोसी जितेंद्र से प्रेम प्रसंग था। सुधीर और प्रियंका के बीच इस बात पर विवाद रहता था। इसलिए सुधीर ने घर में CCTV कैमरे भी लगा रखे हैं। हत्या की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी की शिनाख्त की।

पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी ब्यान दर्ज किए। जिसमें उसके पिता अच्छेज निवासी विजयपाल ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर जिम्मेदार है। पुलिस ने इस आधार पर जांच शुरू कर दी है। बहादुरगढ़ सदर थाना इंचार्ज सुनील कुमार ने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मायके वालों ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी सत्यता की जांच भी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments