Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार बर्निंग ट्रेन बनी DEMU: रोहतक में रेलवे स्टेशन पर खड़ी यात्री गाड़ी...

बर्निंग ट्रेन बनी DEMU: रोहतक में रेलवे स्टेशन पर खड़ी यात्री गाड़ी में लगी आग, 3 बोगियां जली; ठीक 2 घंटे बाद दिल्ली के लिए होना था रवाना


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Fire In Passenger Train Parked At Railway Station In Rohtak, 3 Bogies Burnt; Expected To Leave For Delhi After 2 Hours

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहतक3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रोहतक रेलवे स्टेशनल पर यार्ड में खड़ी DEMU में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश में पानी की बौछार करता दमकल विभाग का कर्मचारी।

रोहतक में गुरुवार को रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में सूचना के बाद एक-एक करके दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग की लपटों पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस घटना में जानी नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन संपत्ति का नुकसान जरूर हुआ है।

घटना रोहतक रेलवे स्टेशन की है। मिली जानकारी के अनुसार यहां से DEMU 4 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना होती है। गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे यह स्टेशन पर पहुंची और रवाना होने के लिए काफी टाइम होने के चलते इसे यार्ड में लगा दिया गया। दो घंटे बाद 2 बजे इसमें अचानक आग की लपटें उठना शुरू हो गई।

सूचना के बाद दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और इसके बाद करीब एक घंटे तक एक के बाद एक सभी ने करीब 20 चक्कर लगाए। इस बारे में दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि उन्हें 2 बजकर 10 मिनट पर सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद टीम मौके पर पहुंची। इस घटना में ट्रेन की 3 बोगियां जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments