Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार बदमाशों ने दुकानों में की तोड़फोड़: चाकू लेकर दुकानों में घुसे थे...

बदमाशों ने दुकानों में की तोड़फोड़: चाकू लेकर दुकानों में घुसे थे बदमाश, तोड़फोड़ करने का वीडियो वायरल; नाबालिग समेत दो पकड़े


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी फुटेज में तोड़फोड़ करते आरोपी। दुकानदारों का कहना है कि बदमाश दुकानदारों से वसूली, लूटपाट व दहशत मचाने के इरादे से कई बाद इस तरह की हरकत करते हैं।

मंगोलपुरी इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करीब आधा दर्जन बदमाश हाथ में चाकू लेकर दुकानों में तोडफ़ोड़ कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने मामला दर्ज किया। फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की गई। जिसमें से पुलिस ने नाबालिग समेत 2 को पकड़ लिया है, जबकि उनके बाकी साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, 45 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज डी-ब्लॉक मंगोलपुरी का है। वारदात वाली रात करीब 8 बजे जब बाजार खुला हुआ था। सभी अपनी दुकानों में काम कर रहे थे। तभी 5 युवक जिनकी उम्र करीब 18 से 21 साल थी। उनमें से एक के हाथ में बड़ा चाकू भी था। दुकानों के बाहर रखा सामान फेंक रहे थे, जो भी दुकानदार विरोध कर रहा था। उनके साथ गाली गलौच कर चाकू मारने की धमकी देकर मारपीट कर रहे थे। बदमाश कई दुकानों के बाहर रखा कीमती सामान फैंक रहे थे। दुकानदार भी बदमाशों से बचने के लिए इधर उधर भाग रहे थे।

दुकानों से सामान फैेककर चाकू मारने की दे रहे थे धमकी

फुटेज में एक बदमाश दुकान के बाहर रखे सामान को फेंकने के बाद प्लास्टिक का नीले रंग जैसा ड्रम सड़क पर फेंक रहा है। जबकि उसके साथी एक व्यक्ति के पास जाकर उसको चाकू मारने की धमकी देकर मार पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित ने किसी तरह से बदमाशों से अपनी जान बचाई और वहां से भाग गया। जबकि बदमाश बाजार में गालियां देकर अपनी दहशत मचाते रहे। जब बदमाश कुछ आगे चले गए। दुकानदारों ने भी गुस्से में आकर लाठी डंडे निकालकर उनकी तरफ भागे। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

वसूली लूटपाट व दहशत मचाने के लिए करते है ऐसी हरकत

दुकानदारों का कहना है कि बदमाश दुकानदारों से वसूली, लूटपाट व दहशत मचाने के इरादे से कई बाद इस तरह की हरकत करते हैं। उनके पास चाकू व पिस्टल होने पर दुकानदार अपनी जान को जोखिम में नहीं डालते हैं। यहां के बीट अफसर भी मामले को जानते हैं, लेकिन कुछ नहीं करते। लेकिन जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और एलजी समेत दिल्ली पुलिस आयुक्त के टि्वटर हैंडल पर अपलोड हुआ। उसके बाद मंगोलपुरी पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और फुटेज के आधार पर नाबालिग समेत 2 को पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments