Tuesday, June 22, 2021
Home देश समाचार प्लॉट कब्जाने के लिए धक्केशाही: घर बनाने के लिए डाली गई ईंटें...

प्लॉट कब्जाने के लिए धक्केशाही: घर बनाने के लिए डाली गई ईंटें उठाई तो महिला पहुंची थाने, हत्या में फंसने की साजिश का आरोप


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sirsa Woman Reached The Police Station After Stealing The Bricks To Construct House, Also Blamed To Make Murder Conspiracy

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरसा6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिरसा में प्लॉट पर कब्जे की कोशिश का मामला सामने आया है। -क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज

सिरसा जिले के कस्बा ऐलनाबाद ​​​​​​ में ढाणी नानकपुरा में मंगलवार को एक महिला का प्लॉट कब्जाने की नीयत से यहां से ईंट चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है। घटना थोड़ी पुरानी है। महिला की शिकायत दर्ज करके पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही महिला ने विरोधी पर अपनी मां की हत्या करके महिला को फंसाने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

पुलिस को दिए बयान में मूल रूप से गांव नीमला निवासी इंद्रो देवी ने बताया कि उसने नरेश पुत्र राम प्रताप से 9 कनाल 12 मरले जमीन खरीदी थी। मेरे पति ने 4 मई को इस भूमि में मकान बनाने के लिए सिहाग ईंट भट्ठे से ईंटें डलवाई थी। 5 मई की रात को नीमला निवासी जैला, संता व मदन तीनों मिलकर उक्त जमीन पर कब्जा करने की नियत से ईंटें चोरी कर ले गए।

शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि इस बारे में दो-तीन बार पंचायतें भी हुई। यही नहीं जैला सिंह ने अपनी बीमार मां की हत्या कर उन पर झूठा आरोप मढ़ दिया। महिला ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments