Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार पुलिस को मिली कामयाबी: बैंक मैनेजर को किडनैप कर ऐंठे थे 7...

पुलिस को मिली कामयाबी: बैंक मैनेजर को किडनैप कर ऐंठे थे 7 लाख रुपए, 4 गिरफ्तार; 1 बदमाश पंजाब पुलिस से भागा हुआ


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 7 Lakh Rupees, 4 Arrested By Kidnapping Bank Manager; 1 Miscreant Escaped From Punjab Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ागुढा (सिरसा)12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिरसा में बैंक मैनेजर और उसके साथी का अपहरण कर 7 लाख रुपए फिरौती लेने वाले गिरोह के आरोपी।

  • सिरसा में पीएनबी मैनेजर व उसके साथी का अपहरण कर वसूली थी फिरौती
  • पुलिस ने कोर्ट से 5 दिन के रिमांड पर लिया गिरोह

पीएनबी बैंक मैनेजर का अपहरण कर 7 लाख रुपए की फिरौती लेने की वारदात को सीआईए सिरसा ने 24 घंटे में सुलझा दिया है। वारदात को अंजाम देने वाला पूरा गैंग सिरसा जिला के डबवाली क्षेत्र का रहने वाला है। गिरोह का मास्टर माइंड जशनदीप उर्फ जश्न निवासी जगमालवाली है। यह पहले भी अपराधिक वारदातों में शामिल रहा है।

नशा के कारोबार से लेकर आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस की पकड़ में आया था। जश्नदीप पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार चल रहा था। जब उसे मानसा पुलिस आर्म्स एक्ट मामले में पूछताछ के लिए मोहाली लेकर गई थी। तब जश्नदीप पुलिस की जिप्सी से साथी सहित कूदकर फरार हो गया था।

पुलिस ने मास्टर माइंड जश्नदीप सहित उसके चार साथी गिरफ्तार कर लिए हैं। आरोपियों की पहचान जशनदीप उर्फ जश्न निवासी जगमालवाली,साहिल, हर्ष कुमार निवासी मंडी डबवाली व बुटा सिंह निवासी शेरगढ़ जिला सिरसा के रूप में हुई है। आरोपियों के बाकी साथियों की भी पहचान कर ली गई है।

सीआईए थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मास्टरमाइंड जश्नदीप के लिए मैनेजर कमल कटारिया की रेकी गांव लक्कड़ावाली के युवक ने की थी। गिरोह ने मैनेजर कमल को टारगेट करके रोका और उसका व सहयोगी का अपहरण कर लिया।

7 लाख रुपए मंगवाने के बाद मैनेजर को छोड़ दिया व रकम लेकर डबवाली क्षेत्र में फरार हो गए। बाकी सदस्यों ने 30-30 हजार रुपए आपस में बांटे, जबकि जश्नदीप के पास 5 लाख रुपए छोड़े गए। बाकी हिसाब बाद में करने की बात कही गई। अब पुलिस ने उन्हें पांच दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस फिरौती की 7 लाख रुपए की राशि रिमांड के दौरान प्राप्त करेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments