Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार पानीपत से शेयर मार्केट एडवाइजर लापता: घर से बैंक एक लाख रुपये लेने...

पानीपत से शेयर मार्केट एडवाइजर लापता: घर से बैंक एक लाख रुपये लेने निकला युवक वापस नहीं लौटा, एक घंटे बाद ही फोन हो गया स्विच ऑफ


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Young Man Who Came Out Of The Bank To Take One Lakh Rupees Did Not Return, The Call Was Switched Off After An Hour.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लापता शेयर मार्केट एडवाइजर गोतम।

  • पड़ोसी के CCTV में पैदल जाता दिखा, परिजनों ने सिटी थाने में कराई गुमशुदगी दर्ज
  • बुधवार दोपहर को GT रोड स्थित एक्सिस बैंक गया था शेयर मार्केट एडवाइजर

तहसील कैंप स्थित घर से बैंक के लिए निकला शेयर मार्केट एडवाइजर लापता हो गया। वह बैंक से एक लाख रुपये निकालने की बात कहकर गया था। एक घंटे तक वापस न आने पर परिजनों ने फोन मिलाया तो फोन स्विच ऑफ मिला। परिजनों ने बैंक और आसपास तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा। पड़ोसी के CCTV कैमरे में युवक अकेला पैदल जाता दिख रहा है। परिजनों ने सिटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

तहसील कैंप निवासी तरुण ने बताया कि वह स्क्रेब का काम करता है। उसका छोटा भाई 19 वर्षीय गोतम शेयर मार्केट एडवाइजर है। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे गोतम GT रोड स्थित एक्सिस बैंक से एक लाख रुपये निकालने की बात कहकर घर से निकला।

तब वह सो रहा था। करीब एक घंटे बाद बड़ा भाई गौरव आया तो उसने गोतम के बारे में पूछा। बड़े भाई ने गोतम को फोन मिलाया तो फोन स्विच ऑफ मिला। पिता ने बताया कि वह बैंक से रुपये निकालने की बात कहकर गया है। शाम तक भी गोतम के घर न आने पर उन्होंने तलाश शुरू की। GT रोड के सभी बैंक और ATM देखे, लेकिन वह नहीं मिला।

वापस आकर पड़ोसी का CCTV कैमरा चेक किया तो वह अकेला पैदल जाता हुआ दिखा। देर रात परिजनों ने सिटी थाने में गोतम की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढने में लगी है। वह भी बैंक तक के CCTV कैमरों में उसे तलाश करने का प्रयास कर रहे हैं।

पड़ोसी ने असंध रोड पुल के नीचे देखा
तरुण ने बताया कि उनका एक पड़ोसी असंध रोड पुल के नीचे रेहड़ी लगाता है। उसने बताया कि बुधवार देर शाम उसने गोतम को पुल के नीचे देखा था। तब भी वह पैदल और अकेला ही था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments