Tuesday, June 22, 2021
Home देश समाचार पानीपत में भाई ने ली बहन की जान: रुपयों को लेकर हुए...

पानीपत में भाई ने ली बहन की जान: रुपयों को लेकर हुए विवाद में नाबालिग भाई ने की थी बहन की डंड़े से पीटकर हत्या, बुआ और चचेरे भाई के साथ शव को लगाया ठिकाने, तीनों गिरफ्तार


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In A Dispute Over Money, A Minor Brother Had Beaten His Sister With A Stick, Stabbed The Body With Aunt And Cousin, The Three Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीनों �

  • मां के मायके जाने के बाद घर में रखे 15 हजार रुपयों को लेकर हुआ था भाई-बहन में विवाद, मां को सुनाई थी मनगढंत कहानी

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से 30 अप्रैल से लापता किशोरी का शव मिलने के बाद पुलिस ने वारदात की गुत्थी सुलझा ली है। किशोरी के नाबालिग भाई ने ही रुपयों के विवाद में डंडों से पीटकर उसकी हत्या की थी। दिल्ली पैरलल नहर से किशोरी का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो सगे भाई ने हत्या करने और चचेरे भाई व बुआ ने शव को ठिकाने लगाने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की आठ मरला चौकी प्रभारी SI कृष्ण कुमार ने बताया कि 2 मई को पूजा विहार कॉलोनी की उषा ने अपनी 13 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था कि उसका पति मेजर सिंह करीब दो महीने से घर छोड़कर जा चुका है। 30 अप्रैल को वह अपने मायके गई थी। अगले दिन नाबालिग बेटे ने बताया कि उसका बहन से झगड़ा हुआ था और वह पिता के पास जाने की बात कहकर घर से चली गई। मां ने बेटी को कई जगह तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली।

पुलिस ने गुरुवार को किशोरी का शव दिल्ली-शाहबाद थाना क्षेत्र की दिल्ली पैरलल नहर से बरामद किया। शव को परिजनों को सौंपने के बाद किशोरी के चचेरे भाई देवेंद्र से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ। देवेंद्र ने बताया कि घर में 15 हजार रुपए रखे थे। जिसको लेकर नाबालिग बहन और भाई में विवाद हुआ। भाई ने डंडों से बहन की पिटाई कर दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

शव को ठिकाने लगाने के लिए किशोर ने उसे और बुआ बीरो को बुलाया। तीनों ने मिलकर शव को बिंझौल गोशाला के पास दिल्ली पैरलल नहर में फेंक दिया। आरोपी ने अगले दिन अपनी मां को फोन करके आपस में झगड़ा होने और बहन के पिता के पास जाने की कहानी सुनाई। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद किया है। आरोपी भाई को बाल सुधार गृह, जबकि चचेरे भाई देवेंद्र व बुआ को जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments