Saturday, May 8, 2021
Home देश समाचार पानीपत में बेखौफ बदमाश: दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर 5500...

पानीपत में बेखौफ बदमाश: दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर 5500 लूटे, 27500 बचे, जाते हुए बदमाश बोले- किसी को बताया तो जान से मार देंगे


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Two Miscreants Looted 5500 With The Help Of Pistol, 27500 Survivors, The Rogue Said On The Way If You Tell Anyone, You Will Kill Me

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित ने बदमाशों की एक्टिवा क�

  • किला थाना क्षेत्र के गांव राजाखेड़ी के पास एक्टिवा सवार नाकबपोश बदमाशों ने की वारदात

राजाखेड़ी गांव के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार से 5500 रुपये लूट लिये। जल्दी-जल्दी में बदमाशों ने पीड़ित की अन्य जेब चेक नहीं की। जिससे 27500 रुपये लुटने से बच गए। लूट की घटना को किसी से बताने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने बदमाशों की एक्टिवा के नंबर के साथ किला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है।

अशोक विहार कॉलोनी के हाशिम ने बताया कि वह घर पर ही पायदान बनाने का काम करता है। उन्होंने गढ़ी गांव निवासी एक परिचित से गेहूं खरीदे हैं। गुरुवार सुबह वह गेहूं की पेंमेंट करने के लिए घर से निकले। राजाखेड़ी गांव से निकलते ही एक्टिवा सवार दो युवकों ने उनकी बाइक रोक ली।

एक युवक ने बाइक की चाबी निकाली और बोला कि जो कुछ है दे। हाशिम ने रुपये न होने की बात कही तो एक बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर गिरेबान पकड़ ली। शर्ट की जेब पर हाथ मारा। जिसमें 5500 हजार रुपये थे। बदमाशों ने रुपये के साथ मोबाइल भी निकाल लिया और बबैल की तरफ भाग गए।

कुछ दूर जाने पर बदमाश फिर वापस आए और पिस्तौल दिखाकर बोले कि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देंगे। बदमाशों ने कुछ दूरी पर बाइक की चाबी और उनके मोबाइल से सिम निकालकर फेंक दिया। जिसके बाद वह घर वापस पहुंच सके।

27500 हजार रुपये बचे
हाशिम ने बताया कि बदमाशों ने केवल उनकी शर्ट की तलाशी ली। जबकि पेंट की जेब में गेहूं खरीद के 27500 हजार रुपये रखे थे। बदमाश ऊपर की जेब के रुपये लूटकर ही भाग गए। हाशिम ने बताया कि बदमाशों की स्कूटी का नंबर HR06 AV1082 था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments