Tuesday, June 22, 2021
Home देश समाचार पानीपत में अभी भी बराबर नहीं बेटा-बेटी: बेटी पैदा होने पर विवाहिता...

पानीपत में अभी भी बराबर नहीं बेटा-बेटी: बेटी पैदा होने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, जेठ पर छेड़छाड़ का आरोप, पति समेत चार पर केस दर्ज


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • On The Birth Of A Daughter, The Married Woman Was Beaten Up, Accused Of Molesting The Jeth, A Case Was Filed Against Four Including Her Husband.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़िता ने पति समेत ससुराल पक्ष

  • समालखा थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता, पानीपत में हुई थी शादी

बेटी पैदा होने और 10 लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर समालखा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता को ससुराल पक्ष ने घर से निकाल दिया। विवाहिता ने जेठ पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। कई बार समझौते के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। अब पीड़िता ने पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समालखा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी 2014 में पानीपत के पास एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने करीब 26 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद उसने एक लड़की को जन्म दिया। तभी से ससुराल पक्ष के लोगों का व्यवहार बदल गया। सभी बात-बात पर ताने मारने लगे।

ससुराल पक्ष ने 10 लाख रुपये की मांग रखी। मांग पूरी न करने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसने अपने पिता को बात बताई तो उन्होंने दो लाख रुपये ससुराल पक्ष को दे दिए। इसके कुछ दिन बाद फिर से ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का फायदा उठाकर उसके जेठ से छेड़छाड़ की। शिकायत करने पर आगे से ऐसी हरकत न करने का वादा किया।

दहेज की मांग पूरी न होने पर 14 अप्रैल को महिला से साथ मारपीट करके उसे घर से निकाल दिया। कई दिन तक दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चलते रहे, लेकिन ससुराल पक्ष नहीं माना। जिसके बाद समालखा थाना पुलिस ने पति, सास, जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments