Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार पश्चिमी दिल्ली में हादसा: पंजाबी बाग इलाके में निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज का...

पश्चिमी दिल्ली में हादसा: पंजाबी बाग इलाके में निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज का गाटर निचे खड़े ट्रकों पर गिरा, ट्रक में सोर हे गार्ड की मौत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार रात करीब पौने 10 बजे इस हादसे की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही। यह पता चलते ही मौके पर पुलिस, फायर कर्मी और कैंट एम्बुलेंस पहुंच गई।

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज का सीमेंट और लोहे से बना गाटर गिर गया। इस घटना की चपेट में चार ट्रक आ गए। एक शख्स की मौत भी हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया। मृतक की पहचान राम बहादुर (50) के तौर पर हुई। वह माता मंदिर के नजदीक रहता था।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात करीब पौने 10 बजे इस हादसे की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही। यह पता चलते ही मौके पर पुलिस, फायर कर्मी और कैंट एम्बुलेंस पहुंच गई। ट्रकों के ऊपर सिमेंट और लोहे से बना भारी भरकम पीलर गिरा पड़ा था। क्रेन की मदद से पिलर को कई घंटे की मशक्कत के बाद हटाया गया। हादसे की चपेट में आने से राम बहादुर नाम का एक शख्स की मौत हो गई। वह मूलरुप से फतेहपुर यूपी का रहने वाला था। वह यहां खड़े होने वाले ट्रकों की सुरक्षा गार्ड के तौर पर निगरानी करता था। जिस वक्त यह हादसा हुआ तब वह एक ट्रक के अंदर सो रहा था।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि इस निर्माणधीन रेलवे ब्रिज का कार्य साल 2014 से रुका हुआ था। किन कारणों से यह काम ठप्प पड़ा था, पुलिस इस बिंदु को अभी वेरीफाई कर रही है। पुलिस ने इस घटना के मद्देनजर लापरवाही से हुई मौत का केस दर्ज कर लिया है। हादसे के पीछे जिम्मेदारी तय करने के लिए पुलिस मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच को आगे बढ़ा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments