Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार पति की हैवानियत का वीडियो: पड़ोसी के खिलाफ पत्नी ने रेप की...

पति की हैवानियत का वीडियो: पड़ोसी के खिलाफ पत्नी ने रेप की झूठी रिपोर्ट नहीं लिखाई तो सीने और हाथ-पैर पर गरम रॉड से दागा, पेट पर रखे पैर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुनाएक घंटा पहले

रॉड से जले हुए महिला के हाथ।

मध्यप्रदेश के गुना जिले के सिरसी थाने में पति की हैवनियत का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, रंजिश के चलते पड़ाेसी को फंसाने में पत्नी ने मदद नहीं की तो पति हैवान बन गया। आरोपी चाहता था कि उसकी पत्नी पड़ोसी के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करवाए। हालांकि इससे इन्कार करने पर गुस्साया पति 2 घंटे तक पत्नी को गरम रॉड से दागता रहा।

पेट पर पैर रखकर चुल्हे के पास लेटाया
दरअसल, दुश्मनी निकालने के लिए पति दबाव बना रहा था कि उसकी पत्नी गांव के एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का फर्जी मामला दर्ज करा दे। महिला ने जब इसके लिए मना किया तो पति ने महिला के पेट पर पैर रखकर उसे चूल्हे के पास लिटाया और रॉड को गरम करके महिला के हाथ और पेट पर 2 घंटों तक गरम रॉड से लगातार दागता रहा। महिला किसी तरह से पति के चंगुल से जान बचाकर अपने जीजा के यहां पहुंची। इसके बाद वहीं अपनी मां और भाई को बुलाया। फिर घटना के दो दिन बाद थाने पहुंचकर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

गुना में किसान की पिटाई का VIDEO VIRAL:उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर हुआ विवाद, एक ने दूसरे पर बरसाई लाठियां, पीड़ित पर ही हरिजन एक्ट का केस

यह था झूठी रिपोर्ट लिखाने का कारण
पीड़िता के पति खलील ने उसके गांव में ही रहने वाले सुनील शिकारी की बाइक में टक्कर मार दी थी। सुनील ने इसकी शिकायत थाने में की थी। खलील इससे नाराज था। 8 माह पहले भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी। इसके बाद गांव वालों ने समझौता कराया था। इसी कारण पति अपनी पत्नी से सुनील के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने के लिए दबाव बना रहा था। दोनों पर मारपीट के पहले भी केस दर्ज हो चुके हैं।

एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि यह घटना 30 मार्च की है। उसके 2 दिन बाद महिला सिरसी थाने पहुंची थी। महिला की रिपोर्ट पर उस समय के तथ्यों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। एक-दो दिन में एक्सपर्ट डॉक्टरों की रिपोर्ट मिल जाएगी। उसी आधार पर जरूरत होगी तो धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments