Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार नशे का कारोबार: कांस्टेबल नशा तस्करों की गाड़ी को कर रहा था...

नशे का कारोबार: कांस्टेबल नशा तस्करों की गाड़ी को कर रहा था एस्कॉर्ट, केस दर्ज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरसा10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

12000 नशीली गोलियों के साथ पकड़े तस्कर।

  • नशा तस्करों का खुलासा- पुलिसकर्मी का संरक्षण था

सिरसा में पुलिस की मिलीभगत से नशे के कारोबार का मामला सामने आया है। सोमवार रात पुलिस ने 12 हजार नशीली गोलियों के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों की पहचान सालम खेड़ा के गुरप्रीत सिंह, तरसेम व भंगू के स्वर्ण सिंह उर्फ काला रूप में हुई है।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि कि ओढ़ां थाने का सिपाही कर्ण उनकी मदद करता था। सिपाही उनकी गाड़ी को सुरक्षित ठिकाने तक पहुंचाने के लिए एस्कॉर्ट भी कर रहा था। देर शाम सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। सूत्रों के अनुसार, आरोपी सिपाही ओढ़ां थाना क्षेत्र की सिक्योरिटी ब्रांच में है।

उसका काम ओढ़ां थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नजर रखना व तस्करों का पता लगाना था। कर्ण ने इलाके में दो-चार तस्करों को पकड़वाया भी, लेकिन इसी दौरान वह ड्रग माफिया के साथ मिल गया। वह उन्हें संरक्षण भी देने लगा।

ऐसे हुआ मिलीभगत का खुलासा

सीआईए ने पकड़े गए तीनों तस्करों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली। इसमें देखा गया कि सिपाही कर्ण तस्करों को कॉल करता रहता था। तस्करों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कर्ण सिंह तस्करी में उनका सहयोगी है। आरोपी कर्ण को जब पता चल गया कि उसकी भूमिका का खुलासा हो चुका है तो वह फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments