Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार देश सेवा का चोला और पत्नी पर जुल्म: दहेज के लिए नेवी...

देश सेवा का चोला और पत्नी पर जुल्म: दहेज के लिए नेवी में तैनात अफसर ने मारपीट कर दो बार गिराया पत्नी का गर्भ, सोती पत्नी पर डाला खोलता पानी, बोला- इस बार तेजाब डालूंगा


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Officer Posted In Navy For Dowry, Beat Up Wife’s Womb Twice, Opened Water On Sleeping Wife, Said I Will Add Acid This Time

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केस दर्ज करके पुलिस मामले की ज�

  • पानीपत के प्रतिष्ठित बच्चे के डॉक्टर की बेटी की दिल्ली निवासी नेवी अफसर के साथ हुई थी शादी
  • पत्नी के भाई और डॉक्टर पिता व मां के साथ भी कर चुका है मारपीट, कई बार हुआ समझौता

पानीपत के एक प्रतिष्ठित बच्चों के डॉक्टर की बेटी ने नेवी में तैनात अफसर पति के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि पति ने शराब के नशे में मारपीट करके दो बार गर्भ गिरा दिया। सोते समय उसपर खोलता हुआ पानी डाला गया। पति बोला इस बार पानी की जगह तेजाब होगा। कई बार पंचायत में समझौता हुआ, लेकिन पति और ससुराल पक्ष का रवैया नहीं बदला। केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मॉडल टाउन निवासी एक प्रतिष्ठित डॉक्टर की बेटी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2009 दिल्ली निवासी इंडियन नेवी में तैनात विपुल मनोचा से हुई थी। शादी में पिता ने 50 लाख रुपये खर्च किए। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोग कम दहेज लाने की बात कहकर ताने मारने लगे। एक महीने के अंदर ही पति ने हाथ उठाना और अपने दोस्तों के सामने बेइज्जत करना शुरू कर दिया।

थोड़े-थोड़े समय बाद शराब पीकर पति मारपीट करता रहा। प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपने पिता से दो लाख रुपये लेकर ससुराल पक्ष को दिए। इसके बाद भी उसे अपने खर्च के रुपये मायके से लेने पड़ते थे। न्यू ईयर की पार्टी पर पति से सभी के सामने उससे मारपीट की। घर आते समय रास्तेभर उसे थप्पड़ मारता रहा। वह बेहोश हुई तो पानी डालकर होश में लाता था।

वर्ष 2011 में वह गर्भवती हुई तो टेस्ट कराने का दबाव बनाया। लड़का न होने पर बच्चा गिराने की बात कही। रोजाना की मारपीट के कारण मिस गैरेज हो गया। इसके बाद 2015 में गर्भवती होने के बाद भी प्रताड़ना जारी रही। शराब पीकर पति ने लात-मुक्कों से मारा। पेट में लात लगने के कारण इस बार भी मिस गैरेज हो गया। इसके बाद वह अपने मायके आ गई। पंचायत में पति ने माफी मांगी तो वह ससुराल चली गई। इसके बाद एक रात सास ने पति को भड़काया तो पति ने खोलता हुआ पानी उसपर डाल दिया और बोला की अबकी बार पानी की जगह तेजाब डालूंगा। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने पति, सास और ससुर के खिलाफ 5 धाराओं में केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments