Thursday, April 15, 2021
Home देश समाचार दर्दनाक हादसा: करनाल-यमुनानगर हाईवे पर इन्द्री के पास दो ट्रकों की भिड़ंत;...

दर्दनाक हादसा: करनाल-यमुनानगर हाईवे पर इन्द्री के पास दो ट्रकों की भिड़ंत; एक की मौत, 3 लोग घायल


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • One Killed, 3 Injured In A Face to face Collision In Two Trucks Near Indri On Karnal Yamunanagar Highway

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमने-सामने की टक्कर के बाद बीच सड़क पड़े क्षतिग्रस्त ट्रक।

  • प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यमुनानगर की ओर से आ रहे ट्रक को चालक लापरवाही से चला रहा था

हरियाणा के करनाल जिले में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यमुनानगर स्टेट हाईवे पर इन्द्री रोड पर दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे ट्रक में सवार तीन लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, एक ट्रक प्लाई लोड कर यमुनानगर से करनाल आ रहा था। वहीं दूसरा ट्रक कोल्ड ड्रिंक्स लोड करके करनाल से यमुनानगर की ओर जा रहा था। INR सिटी के पास दोनों ट्रकों में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गए।

टक्कर होते ही हाईवे पर प्लाई और कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें बिखर गईं। कोल्ड ड्रिंक्स लेकर जा रहे ट्रक के चालक की मौत हुई। वहीं, दूसरे ट्रक के ड्राइवर सहित तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद लगे जाम को पुलिस ने हटाया

वहीं हादसे के बाद हाईवे पर जाम के हालात बन गए। जाम में कई वाहन फंस गए और लोग काफी परेशान नजर आए। यह देखते हुए पुलिस ने क्रेन बुला कर दोनों क्षतिग्रस्त ट्रकों को सड़क से हटाया, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही सुगम हो सकी और जाम की स्थिति खत्म हो गई।

सदर थाना SHO बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक के शव और घायलों को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल ले जाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यमुनानगर की ओर से आ रहे ट्रक को चालक लापरवाही से चला रहा था और वही ट्रक गलत दिशाा में जाकर सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकराया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments