Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार ठगी का आरोप: एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र पर लगाया 77 हजार रुपए...

ठगी का आरोप: एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र पर लगाया 77 हजार रुपए की ठगी का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच

  • Hindi News
  • National
  • Airtel Customer Service Center Accused Of Cheating Of 77 Thousand Rupees

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजपार्क इलाके में एक व्यक्ति ने एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र पर 77 हजार रुपए ठगी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित की पहचान जय प्रकाश के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर ठगी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र का मोबाइल व बैंक अकाउंट लेकर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, जय प्रकाश परिवार के साथ राजपार्क इलाके में रहते हैं। जय प्रकाश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 30 सितंबर 2020 को उन्होंने 399 रुपए का एयरटेल से रिचार्ज कराया था। पेमेंट एयरटेल को हो चुकी थी। लेकिन उसका मोबाइल 1 अक्टूबर को बंद हो गया। इसके बाद पीड़ित ने एयरटेल सेवा ग्राहक को कॉल किया आपके पास मेरे रुपए आ गए हैं, आप वापस करें। इस पर एयरटेल ने रुपए लौटाने से मना कर दिया। एयरटेल ने कहा कि आपको रिचार्ज कराना है तो आप एयरटेल एप से करिए, आपका मोबाइल चालू हो जाएगा।

2 दिन बाद एयरटेल से कॉल आती है कि आपने एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने कहा, हां अपने रुपए वापस लेने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। इस व्यक्ति ने नया एप क्यूएस डाउनलोड करने को कहा और 10 रुपए का रिचार्ज कराया। यह रिचार्ज उसने मेरे कार्ड से कराई। इसके बाद मेरा मोबाइल हैक कर दिया और मेरे खाते से 3 बार में 77 हजार रुपए निकाल लिए।

एयरटेल की मिली भगत से ठगी का आरोप

पीड़ित का कहना है कि इस मामले में एयरटेल ग्राहक सेवा केंद्र की मिली भगत से यह ठगी मेरे साथ की गई है। क्योंकि यह सारी जानकारी एयरटेल की तरफ से उस व्यक्ति को उपलब्ध कराई गई है। जब इस संबंध में जब जानकारी मांगी तो एयरटेल ने मना कर दिया और कहा ये जानकारी केवल पुलिस को दे सकते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments