Saturday, May 8, 2021
Home देश समाचार झज्जर के गांव रूड़ियावास में गुंडई: घर के आगे से तूड़ी की...

झज्जर के गांव रूड़ियावास में गुंडई: घर के आगे से तूड़ी की ट्रॉली लेकर गुजर रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके पड़ोसी समेत कई पर आरोप


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jhajjar: Young Man Killed Attacking With Knife, While He Was Driving The The Loaded Tracto trolly Accross The Street

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झज्‍जर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

झज्जर जिले के गांव रूड़ियावास में एक युवक की मामूली से विवाद पर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

झज्जर जिले के गांव रूड़ियावास में शनिवार देर रात एक युवक की उसके ही पड़ोसी ने कुछ साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि घर के आगे से तूड़ी की ट्रॉली गुजरने पर जिला परिषद का चुनाव लड़क चुके एक युवक ने पहले उसे बुरा-भला कहा और और फिर देखते ही देखते चाकू से गोद डाला। शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मृतक युवक की पहचान करीब 30 वर्षीय धमेंद्र पुत्र ईश्वर के रूप में हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार पिता की मौत के बाद वह घर का इकलौता कमाने वाला था। लोन पर लिए ट्रैक्टर से किराया करके अपने घर की गुजर-बसर चला रहा था। शनिवार रात करीब 12 बजे जब वह तूड़ी से भरी ट्रॉली लेकर गली से गुजर रहा था तो जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके सोनू एवं अन्य युवकों ने उसे रोककर उसके साथ गाली-गलौज किया। एकाएक नौबत मार-पिटाई तक आ गई और सोनू व उसके साथियों ने धमेंद्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

सूचना मिलने के बाद मातनहेल चौकी प्रभारी नरेश एवं साल्हावास थाना प्रभारी निरीक्षक रामकरण दहिया मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए झज्जर के सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवाया। रविवार दोपहर तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अभी मृतक धर्मेंद के परिवार की तरफ से लिखित शिकायत आने का इंतजार कर रही है।

उधर इस हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस की टीम गांव की स्थिति पर नजर रखे हुए है। थाना प्रभारी रामकरण दहिया का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जानकारी के अनुसार सोनू नामक यह आरोपी गिरोह बनाकर रहता है। धमेंद्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। पिता की करीब पांच साल पहले बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है। एक शादीशुदा बहन है, वहीं करीब डेढ़ साल का एक बेटा है। परिवार का भरण-पोषण धर्मेंद्र की तरफ से किए जाने वाले किराये से ही होता था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments