Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार जींद के उचाना क्षेत्र में वारदात: पत्नी और साले ने बीएसएफ जवान...

जींद के उचाना क्षेत्र में वारदात: पत्नी और साले ने बीएसएफ जवान को सुआ घोंपकर मारा, पत्नी और साले समेत 4 लोगों पर हत्या का केस


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Wife And Brother in law Killed BSF Jawan, Killing 4 People Including Wife And Brother in law

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

​​​​​​​उचाना8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक संदीप

गांव सुरबरा में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की घरेलू कलह के चलते पत्नी व साले समेत दो अन्य ने बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या कर दी। साला सोमवार रात पत्नी व दो बच्चों को अपने साथ ले जाने लगा तो संदीप ने बच्चों को यहीं पर छोड़ने को कहा। इसे लेकर दोनों में मारपीट हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार दंपती में झगड़ा रहता था, जिसके चलते संदीप अपने माता-पिता से अलग पत्नी व बच्चों के साथ रह रहा था। संदीप की मौत से दो मासूमों के सिर से बाप का साया उठ गया। हिसार से पहुंचे बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार की अगुवाई में 12 जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ संदीप को अंतिम सलामी दी। गांव सुरबरा निवासी कांस्टेबल संदीप (34) बीएसएफ में मिजोरम में ड्यूटीरत था। 28 मार्च को एक माह की छुट्टी पर घर आया था। करीब 14 साल पहले संदीप की भिवानी निवासी उषा से शादी हुई थी।

सोमवार को कहासुनी के बाद ऊषा ने अपने भाई प्रेम नगर भिवानी निवासी मनदीप व अन्य को बुला लिया। सोमवार रात मनदीप दो अन्य दोस्तों के साथ पहुंचा, जहां उनकी संदीप से कहासुनी हो गई। ऊषा दो बच्चों को लेकर मकान के बाहर खड़ी भाई की गाड़ी की तरफ चली गई तो मनदीप ने सुए से संदीप की छाती पर वार कर दिए, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। मनदीप व उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के पिता नफे सिंह की शिकायत पर पत्नी ऊषा, साले मनदीप को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments