Wednesday, April 14, 2021
Home देश समाचार गिरफ्त में हत्यारे: पानीपत में सुपरवाइजर की हत्या के 6 दिन बाद 2 आरोपी...

गिरफ्त में हत्यारे: पानीपत में सुपरवाइजर की हत्या के 6 दिन बाद 2 आरोपी गिरफ्तार, फरार 5 आरोपियों तक पहुंचने को लिया 7 दिन का  रिमांड

  • Hindi News
  • National
  • 2 Accused Arrested 6 Days After Supervisor’s Murder In Panipat; 7 Days Remand To Reach 5 Accused Absconding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • किला थाना क्षेत्र के भारत नगर में सीवर कनेक्शन के विवाद के चलते गोली मारकर व चाकू घोंपकर की थी सुपरवाइजर की हत्या
  • CIA-1 ने दो आरोपियों को सनौली रोड के काला अंब से किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर और चाकू अभी बरामद नहीं

पानीपत पुलिस ने 6 दिन पहले किला थाना क्षेत्र के भारत नगर में नगर निगम का ठेका लेने वाली कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या के दो आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में शामिल दो सगे भाइयों समेत पांच आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बाकी आरोपियों तक पहुंचे और हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर व चाकू बरामद करने के लिए पुलिस ने दोनों आरोपियों को सात दिन के रिमांड पर लिया है।

CIA-1 प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार को भारत नगर में युवकों ने नगर निगम के विकास कार्यों का ठेका लेने वाली कंपनी के सुपरवाइजर शिवकुमार की गोली मारकर व चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। तब इस हत्याकांड में दो सगे भाइयों समेत पांच युवकों के नाम सामने आये थे और सभी के खिलाफ किला थाने में केस दर्ज किया गया था।

जांच के बाद दो और आरोपियों के नाम सामने आए हैं। इनमें भारत नगर का अर्जुन और धूपसिंह नगर का आदेश शामिल है। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी काला अंब के पास देखे गए हैं। पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके 7 दिन का रिमांड लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से बाकी आरोपियों और हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर व चाकू के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

सीवर कनेक्शन को लेकर हुआ था विवाद
पानीपत में सीवर लाइन डालने का काम जारी है। हैदराबाद की कंपनी ने नगर निगम से सीवर डालने का ठेका लिया हुआ है। करनाल का शिवकुमार इस कंपनी में सुवरवाइजर था। धूपसिंह नगर में सीवर डालने के दौरान कनेक्शन को लेकर उसका भास्कर से विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते भास्कर के दो लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुपरवाइजर को मौत के घात उतार दिया।

पांच आरोपी अभी भी है फरार
सुपरवाइजर हत्याकांड में दो सगे भाइयों समेत पांच आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इनमें सगे भाई अभिनव व अनुभव, आशीष, सोनू और बोल्ट शामिल हैं। इनकी तलाश में पुलिस ने पानीपत समेत अन्य शहरों और राज्यों में दबिश दी, लेकिन अभी तक हाथ नहीं आए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments