Thursday, April 15, 2021
Home देश समाचार खेती कानूनों का उग्र विरोध: शाहाबाद में BJP सांसद की गाड़ी पर...

खेती कानूनों का उग्र विरोध: शाहाबाद में BJP सांसद की गाड़ी पर किसानों ने किया हमला, पत्थर मारकर कांच तोड़ा; तनाव के बीच पुलिस तैनात


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Farmers Attack On BJP MP’s Vehicle In Shahabad, Fierce Police Force On The Spot Amid Tension

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुरुक्षेत्र22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टभ् के सांसद नायब सिंह सैनी के खिलाफ यमुनानगर में प्रदर्शन करते किसान संगठनों के लोग। -फाइल फोटो

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद नायब सिंह सैनी पर किसानों ने हमला कर दिया। सैनी शाहाबाद में जननायक जनता पार्टी (JJP) के विधायक रामकरण काला के यहां पहुंचे थे। इसी दौरान भनक पाकर मौके पर पहुंचे किसानों ने विरोध शुरू कर दिया। सांसद अपनी कार में निकलने लगे तो किसानों ने कार को घेरकर हमला कर दिया।

शाहाबाद में किसान JJP विधायक रामकरण काला के आवास पर धरने पर बैठे थे। इसी दौरान कुरुक्षेत्र के BJP सांसद नायब सिंह सैनी माजरी मोहल्ला में पार्टी के कार्यकर्ता इंद्रजीत के घर पहुंचे थे। वह अंदर चाय पी रहे थे तो किसानों को इसका पता चल गया और वो विधायक के आवास से उठकर सांसद का घेराव कर लिया। सांसद ने गाड़ी से निकलने की कोशिश की तो किसानों ने गाड़ी को घेर लिया। इसी बीच किसी ने पत्थर या दूसरी चीज मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। हालांकि इसके बाद सांसद वहां से निकल गए, लेकिन माहौल तनावपूर्ण है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

शाहाबाद भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी का गृहक्षेत्र है। इसी के चलते यहां किसान आंदोलन का केंद्र रहता है। अब किसान पिछले कई दिनों से विधायक रामकरण काला के आवास पर धरना दे रहे हैं। भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी पहले भी कई बार भाजपा-जजपा नेताओं को लोगों के रोष को देखते हुए कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रहने की बात कह चुके हैं। बावजूद इसके नेता कार्यक्रम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले खेल मंत्री संदीप सिंह ने एक गुरुकुल में तय समय से एक दिन पहले कार्यक्रम किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments