Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार कोरोनैा संक्रमण: काेराेना से ठीक हाेने के बाद 14 मरीज दोबारा हुए...

कोरोनैा संक्रमण: काेराेना से ठीक हाेने के बाद 14 मरीज दोबारा हुए संक्रमित, कैंट के मुकाबले सिटी में 33% ज्यादा मिले केस


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

​​​​​​​अम्बाला सिटी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में 14 मरीज काेराेना से ठीक हाेने के बाद दाेबारा संक्रमित हुए हैं। इनमें आम लोगों के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ भी शामिल है, जिन्हें दोबारा से कोरोना के इलाज से गुजरना पड़ा। ऐसे में यह उन लोगों के लिए सबक से कम नहीं हैं जो कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे और एक बार काेराेना से ठीक हाेने के बाद बार-बार चेताए जाने के बावजूद मास्क नहीं लगा रहे।

ऐसे लोग अपने साथ अपने परिवार व दूसराें के लिए भी खतरा बने हुए हैं। अब कोरोना की रफ्तार पहली लहर से भी तेज है। अब तक आए कोरोना के कुल केसों की बात करें तो सिटी में कैंट के मुकाबले लगभग 33 फीसदी ज्यादा मरीज मिले हैं।

सिटी में अब तक 6203 मरीज मिले, वहीं कैंट में 4031 मरीज मिल चुके हैं। कैंट के मुकाबले सिटी में करीब 6 फीसदी ज्यादा टेस्ट हुए हैं। वहीं, चौड़मस्तपुर सीएचसी के एरिया में 2094 मरीज संक्रमित मिल चुके। टेस्ट के मुकाबले में शहजादपुर सीएचसी का एरिया आगे रहा है, जहां 787 मरीज मिले हैं। वहीं, बराड़ा में 625, नारायणगढ़ में 584 मरीज मिल चुके हैं। सिविल सर्जन के मुताबिक कोरोना को हराने के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है। जिन इलाकों में ज्यादा मरीज मिले हैं वहां टेस्ट भी ज्यादा हुए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments