Monday, April 19, 2021
Home देश समाचार कोरोना संक्रमण: गुड़गांव में कोविड महामारी को लेकर 15 अधिकारियों को लगाया...

कोरोना संक्रमण: गुड़गांव में कोविड महामारी को लेकर 15 अधिकारियों को लगाया गया नोडल अफसर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांवएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड महामारी के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने की तैयारी

जिला में कोविड महामारी के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने के लिए जिला उपायुक्त एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अध्यक्ष डा. यश गर्ग ने 15 अधिकारियों को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां सौंपी हैं। मानेसर नगर निगम के आयुक्त मनीष शर्मा को सरकारी तथा प्राईवेट अस्पतालों में कोविड मरीजो के लिए बैड तथा वैंटिलेटर प्रबंधन के कार्य का सुपरविजन करने का दायित्व दिया गया है।

इस कार्य में जिला परिषद गुरूग्राम की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनु श्योकंद तथा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की संपदा अधिकारी-द्वितीय मनीषा शर्मा उनका सहयोग करेंगी। इसी प्रकार, गुरूग्राम के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक जितेंद्र यादव को कोविड मरीजो की कान्टेक्ट ट्रेसिंग व सैंपलिंग करने के कार्य पर निगरानी रखने का दायित्व दिया गया है। उनके इस कार्य में एचएसवीपी के संपदा अधिकारी-प्रथम विकास ढांडा सहयोग करेंगे।

आदेशों में मंडलायुक्त कार्यालय में ओएसडी अंजु चौधरी को एंबुलेंस फलीट मैनेजमेंट की जिम्मेदारी दी गई है। इस कार्य में हरियाणा राज्य परिवहन गुरूग्राम डिपों के महाप्रबंधक कुलबीर ढाका उनका सहयोग करेंगे। इसी प्रकार, नगर निगम गुरूग्राम की अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर को टैस्टिंग लैब के साथ संपर्क करके सही डाटा समय पर अपलोड करने, कोविड के कंफर्म केसों को काॅल करवाने, फिर उस डाटा को संबंधित पीएचसी को भिजवाने, प्रतिदिन बुलेटिन जारी करने और पोर्टल पर कान्टेक्ट ट्रेसिंग डाटा को अपडेट करने की जिम्मेदारी दी गई है। इस कार्य में नगर निगम के सिविल सर्जन डा. आशीश सिंगला उनका सहयोग करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments