Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार ऐसे खत्म हुआ नया-नवेला दांपत्य जीवन: युवक को पड़ा दिल का दौरा,...

ऐसे खत्म हुआ नया-नवेला दांपत्य जीवन: युवक को पड़ा दिल का दौरा, अंतिम संस्कार के बाद पत्नी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या; 7 माह पहले हुई थी शादी


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal Youth Suffers Heart Attack, Wife Commits Suicide After Train After Funeral; Married 7 Months Ago

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

करनाल में महज 7 महीने पहले ब्याही गई एक युवती ने पति की मौत के बाद आत्महत्या कर ली। मोर्चरी में रखी डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

हरियाणा के करनाल में एक विवाहित जोड़ा दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया। शादी के 7 महीने बाद ही युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इसके बाद पति की मौत का गम न सह पाते हुए महिला ने आत्महत्या कर ली। बीती रात वह ट्रेन के आगे कूद गई। इस मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए कुरुक्षेत्र की राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

घटना दिल्ली-अंबाला रेल ट्रैक पर स्थित नीलोखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार करनाल के राम नगर के युवक विपिन की शादी 7 महीने पहले ही नीलोखेड़ी कविता के साथ हुई थी। 4 अप्रैल को विपिन की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई। उसका अंतिम संस्कार करवाने के बाद उसके ससुराल वाले उसकी पत्नी कविता को अपने साथ नीलोखेड़ी ले गए। बाद में कविता ने भी आत्महत्या कर ली। इस बात का पता तब चला, जब रात में अपने-अपने कमरे में सोए परिजन सुबह उठे तो कविता घर से लापता थी। उसे ढूंढने की कोशिशें शुरू की गई।

कविता को उसके घर वाले ढूंढ ही रहे थे कि इसी बीच रात में एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लेने के बारे में जानकारी मिली। जब परिजन कुरुक्षेत्र स्थित GRP स्टेशन पहुंचे तो ASI गुरदेव सिंह ने बताया कि देर रात करीब साढ़े 12 बजे नीलोखेड़ी रेलवे स्टेशन से ट्रैक पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। वह सूचना पाकर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। टीम ने शव को LNJP सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। फिर जब उसके परिजन पहुंचे तो उसकी शिनाख्त हुई।

जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद इत्तफाकन मौत की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया और उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। मृतक कविता के घर वालों का कहना है कि पति विपिन की मौत के बाद वह बहुत परेशान थी। रो-रोकर उसका बुरा हाल था। काफी समझाने के बाद भी बेसुध होकर पड़ी हुई थी। सुबह घर नहीं मिली तो ढूंढने पर पता चला कि उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments