Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार एसएचओ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले की जांच: आजाद नगर थाना एसएचओ...

एसएचओ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले की जांच: आजाद नगर थाना एसएचओ की पॉजिटिव रिपोर्ट का मामला आज एसएचओ और एलटी को बुलाकर सच्चाई जानेंगी कमेटी


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Matter Of Positive Report Of Azad Nagar Police Station SHO Today, The Committee Will Call The SHO And LT To Know The Truth.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आजाद नगर थाना एसएचओ गुरमीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले की जांच बुधवार को मलेरिया विभाग में आईडीएसपी इंचार्ज डॉ. जया गोयल की अध्यक्षता में होगी। इसमें एसएचओ के अलावा सैंपल लेने वाले एलटी दीपक, सैंपल लीक लिखवाकर ले जाने वाले पुलिसकर्मी से पूछताछ कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। हालांकि इस मामले में पीएमओ ऑफिस भी जांच कर रिपोर्ट देगा।

दरअसल, एसएचओ गुरमीत सिंह ने 13 मार्च को सैंपल दिया था और 15 को गुजरात के गांधी नगर में हत्या मामले में आरोपी स्टाफ नर्स का नार्काे टेस्ट करवाने रवाना हो गए थे। इसी 15 मार्च को अर्जेट में सैंपल जांच के लिए लैब में भेजा गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

यह बात सामने आई कि एसएचओ का पहले वाला सैंपल लीक हो गया था। यह बात एलटी दीपक ने थाना के पुलिस कर्मी को पर्ची पर लिख दी है। जब सैंपल लीक हो गया और एसएचओ हिसार में मौजूद नहीं थे तो किसका सैंपल एसएचओ के नाम से लैब में भिजवाया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments