Sunday, April 18, 2021
Home देश समाचार अभय की हुड्डा को चुनौती: हुड्डा को चुनौती, एक भी जबाव दे...

अभय की हुड्डा को चुनौती: हुड्डा को चुनौती, एक भी जबाव दे दे तो मान लूंगा नेता


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहतक4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पूर्व सीएम हुड्डा को भाजपा की बी टीम का सदस्य बताया और कहा कि पूर्व सीएम को चुनौती है कि वह उनके साथ बैठकर इस मामले को लेकर एक भी जबाव दे दे तो वह हुड्डा को अपना नेता मान लेगे। सबको पता है कि पूर्व मुख्यमंत्री का जेल जाना तय है और इसी के चलते अपने आप को बचाने के लिए भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे है। चौटाला गुरुवार को रोहतक पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि सुभाष चंद्रा स्याही कांड को प्रदेश की जनता नहीं भूली है। उस चुनाव में तो पूर्व सीएम हुड्डा अपना बैलेट पेपर तक खाली छोड़ आए थे और उन्होंने पैन की स्याही बदलवाने का काम किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने अपने बेटे दीपेंद्र को भाजपा से मिलीभगत कर राज्यसभा में भेजा है, अगर दीपेंद्र के अलावा और कोई प्रत्याशी मैदान में होता तो भाजपा जरूर अपना दूसरा प्रत्याशी मैदान में उतारती।

कुख्यात बदमाश रामकरण काला को लेकर भी इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश के एक मंत्री के साथ बदमाश के पारिवारिक संबंध रहे है और इसी के चलते बदमाश को बचाने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नफे सिंह लाहली, कृष्ण कौशिक एडवोकेट, ताजबीर शिमली, रमेश कौशिक, विनोद अहलावत, रणबीर हुड्डा, मास्टर मुख्तयार सिंह, सुशीला राणा, पुनित मायना व अन्य प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments