Monday, April 19, 2021
Home देश समाचार अदालत का फैसला: हत्या के प्रयास में शिक्षक बरी, अपराध में तेजधार...

अदालत का फैसला: हत्या के प्रयास में शिक्षक बरी, अपराध में तेजधार हथियार प्रयोग करने के दोष में 2 साल की कैद


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी को धारा 324 का दोषी मानकर 2 साल कैद व 25 हजार रुपये जुर्माना

  • 25 हजार जुर्माना, जिसमें से ‌20 हजार पीड़ित को बतौर मुआवजा मिलेगा

सेशन जज अरूण कुमार सिंगल की अदालत ने हत्या के प्रयास के मामले में शिक्षक हांसी की बोगाराम काॅलोनी वासी विनोद को बरी कर दिया लेकिन अपराध में तेजधार हथियार का प्रयोग करने की धारा 324 का दोषी मानकर 2 साल कैद व 25 हजार रुपये जुर्माना भरने की सजा सुनाई है। इस जुर्माना राशि में से 20 हजार रुपये बतौर मुआवजा पीड़ित शिव काॅलोनी वासी दशरथ को मिलेंगे।

अदालत में चले अभियोग के अनुसार वारदात वर्ष 2016 में हुई थी। दशरथ की शिकायत पर सिटी थाना में केस दर्ज हुआ था। दशरथ ने पुलिस को बताया था कि मैं और विनोद एक ही घर में किराये पर रहते थे। विनोद ऊपर वाली मंजिल पर रहता था और मैं नीचे।

अक्सर गर्मी के चलते चारपाई लेकर छत पर सोने के लिए चला जाता था। इस पर मुझे विनोद टोकता था कि तुम नीचे रहते हो और वहीं चारपाई बिछाया करो। इस बात को लेकर विनोद ने झगड़ा करते हुए तेजधार हथियार से मेरे गले पर वार कर दिया था। इससे मैं गंभीर रूप से घायल हो गया था।

हिस्ट्रीशीटर लालू को रिमांड खत्म होने पर जेल भेजा

पुलिस ने 1560 ग्राम सोना व 25 लाख लूट के मामले के मास्टरमाइंड पड़ाव चौक वासी शमशेर उर्फ लालू को रिमांड खत्म होने पर अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है। बता दें कि इस मामले में सात आरोपियों को पकड़कर पुलिस 1555 ग्राम सोना व 21.60 लाख रुपये बरामद कर चुकी है। इस मामले में खारिया वासी निशान की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments