Saturday, May 8, 2021
Home देश समाचार अंबाला में सनसनीखेज वारदात: बहस का बदला लेने के लिए रंजिशन 11वीं...

अंबाला में सनसनीखेज वारदात: बहस का बदला लेने के लिए रंजिशन 11वीं के छात्र पर किया जानलेवा हमला; 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 अज्ञात फरार


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • In Ambala, A Murderous Attack On A Student Of 11th Class To Take Revenge; 4 Accused Arrested, 3 Unknown Absconders

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंबाला9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

PGI चंडीगढ़ में उपचाराधीन घायल शिवकुमार।

  • हमलावर छात्र के पुराने दोस्त ही थे, जिनके साथ पीड़ित की कुछ दिन पहले बहस हुई थी

हरियाणा के अंबाला जिले के नारायणगढ़ में सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई। 11वीं के छात्र पर चार युवकों ने जानलेवा हमला किया। छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे PGI चंडीगढ़ रेफर किया गया है। हमलावर छात्र के पुराने दोस्त ही थे, जिनके साथ पीड़ित की कुछ दिन पहले बहस हुई थी।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुनील राणा उर्फ मित, हिमांशु ,मनप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी बनोदी, भानु राणा निवासी बडागढ़ के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी गुरमेल सिंह ने बताया कि सुनील राणा और घायल शिवकुमार के बीच 11 अप्रैल को किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसको लेकर सुनील राणा ने शिव को जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी धमकी को पूरा करते हुए शिव पर स्कूल के बाहर दो बाइक सवार युवकों ने हमला किया।

शिव पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया। राहगीर बीच बचाव करने आए तो आरोपी फरार हो गए। घायल शिव को अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया। घायल शिव के बयानों के आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments