Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार: आनलाइन सौदा पक्का कर ट्रायल के नाम पर...

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार: आनलाइन सौदा पक्का कर ट्रायल के नाम पर वाहन लेकर हो जाता था फरार, 4 बाइक और एक कार बरामद


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • Online Deal Was Confirmed And Used To Take Vehicle In The Name Of Trial, Absconding, Stolen 4 Two wheeler And Four wheeler Vehicle Recovered

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद। गिरफ्तारी आरोपी और उससे बरामद चोरी के वाहन। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

  • आरोपी नोएडा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर में आनलाइन साइट पर लोगों को बेवकूफ बनाकर दोपहिया व लग्जरी चार पहिया वाहन लेकर फरार हो जाता था

पुलिस ने एक ऐसे अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जो ऑनलाइन सौदा पक्का कर ट्रायल के नाम पर वाहन लेकर फरार हो जाता था। उससे चोरी के चार दोपहिया व एक चार पहिया वाहन बरामद हुआ है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

चोरी की इस तरह की शिकायतें मिलने पर एनआईटी क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उसने कार्रवाई करते हुए पलवल जिले के लालगढ़ निवासी आरोपी योगेश को अनखीर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी जगह-जगह अपना नाम बदलकर अपराध करता था।

आरोपी ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने अन्य साथियों की मदद से कई जगह हनी ट्रैप व अपहरण की घटनाओं को अंजाम दिया। इसमें आरोपी के दो साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा आरोपी व उसकी महिला साथी फरार थे। आरोपी ने उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक चार पहिया वाहन अर्टीगा और एक बुलेट मोटरसाइकिल चोरी की थी। आरोपी अन्य कई मुकदमों में दिल्ली और एमपी में भी वांछित है।

आरोपी नोएडा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर में आनलाइन साइट पर लोगों को बेवकूफ बनाकर दोपहिया व लग्जरी चार पहिया वाहन लेकर फरार हो जाता था। कुछ समय से आरोपी फरीदाबाद में भी आनलाइन वाहनों के फ्रॉड को अंजाम दे रहा था। गिरफ्तार आरोपी फरीदाबाद के कोतवाली थाने में चोरी के दो मुकदमे व आदर्श नगर, मुजेसर, खेड़ी पुल थाने में चोरी के एक-एक मुकदमे में वांछित है। आरोपी सेक्टर-31 थाने में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में भी वांछित है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments