Friday, April 16, 2021
Home देश समाचार अंतरराज्यीय नशा तस्करी: पंजाब का युवक हरियाणा में सवा किलो अफीम के...

अंतरराज्यीय नशा तस्करी: पंजाब का युवक हरियाणा में सवा किलो अफीम के साथ काबू, बोला-लालच में करने लगा ऐसा काम


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Punjab’s Youth Overcomes With One And A Quarter Kilos Of Opium In Haryana, Said Greed Started Doing Such A Thing

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फतेहाबाद3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फतेहाबाद में अफीम के साथ पकड़ा गया पंजाब के संगरूर जिले का युवक जगतार सिंह। उसे कोर्ट में पेश करके पुलिस ने आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।

फतेहाबाद के टोहाना में अपराध जांच एजेंसी (CIA) ने गश्त के दौरान एक युवक को सवा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बुधवार रात पकड़ा गय पंजाब का रहने वाला यह युवक पंजाब से लाकर यहां हरियाणा के विभिन्न इलाकों में नशा सप्लाई करता है। युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वैसे तो यह खेती करता है, साथ ही ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आकर यह काम भी शुरू कर दिया। गुरुवार को इसे पुलिस ने कोर्ट में पेश करके आगे की जांच-पड़ताल का क्रम शुरू कर दिया है।

आरोपी युवक की पहचान पंजाब में संगरूर जिले के गांव बलरां के रहने वाले 40 वर्षीय जगतार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात गांव साधांवास से सिधानी रोड पर SI प्रवीण कुमार के नेतृत्व में CIA स्टाफ फतेहाबाद की टीम गश्त कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकल पर सवार यह युवक पुलिस को देखकर वापस मुड़ने लगा तो पुलिस ने तुरंत धर-दबोचा। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 किलो 260 ग्राम अफीम बरामद हुई है।

DSP बीरम सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पकड़ी गई अफीम की कीमत लाखों में बताई गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सिर्फ 8वीं तक पढ़ा यह युवक वैसे तो खेती करता है, लेकिन ज्यादा पैसे कमाने क लालच में नशा बेचने का काम किया है। उसने नशा खरीदकर लाने और बेचने के ठिकानों का खुलासा किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments